IPL 2018: बारिश के कारण मैच रुका, KKR का स्कोर 50 के पार

खोज न्यूज़ टुडे/नयी दिल्ली:- कोलकाता नाइट राइडर्स और राइडर्स सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल सीजन 11 का मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जा रहा है. सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 ओवर के बाद केकेआर का स्‍कोर 1 विकेट खोकर 52 रन है. क्रिस लिन 14 और नीतीश राणा 6 रन बनाकर क्रीज पर हैं. रॉबिन उथप्‍पा आउट होने वाले बल्लेबाज हैं. अभी बारिश के कारण खेल रुका हुआ है.

 

लाइव अपडेट

केकेआर का 7 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 52 रन था. इसी बीच बारिश ने मैच में खलल डाल दी. कवर्स मैदान पर आ चुके हैं. खेल अभी रुका हुआ है.

छठा ओवर लेग स्पिनर राशिद खान फेंकते हुए जिसकी चौथी गेंद पर नीतीश राणा ने छक्‍का और चौका लगाया. इस ओवर से 12 रन आए. शाकिब अल हसन की ओर से फेंके गए पारी के सातवें ओवर में केवल तीन रन बने.

सिद्धार्थ कौल 5वां ओवर फेंकते हुए. अगली गेंद पर लिन ने स्वीपर कवर की दिशा में चौका लगाया. तीसरी बॉल चौका लगा. आखिरी गेंद पर फिर से चौका. इस ओवर से कुल 14 रन बने. केकेआर का स्कोर 5 ओवर के बाद 1 विकेट पर 37 रन था.

दूसरे ओवर में गेंदबाजी के लिए आए बिली स्‍टेनलेक को क्रिस लिन ने दो चौके जमाए. इस ओवर में 9 रन बने. पारी के तीसरे ओवर में केकेआर का पहला विकेट रॉबिन उथप्‍पा (3) के रूप में गिरा जिन्‍हें भुवनेश्‍वर कुमार ने विकेट के पीछे साहा से कैच आउट कराया.

केकेआर की तरफ से सलामी जोड़ी के रूप में क्रिस लिन और रॉबिन उथप्पा क्रीज पर आ चुके हैं. सनराइजर्स के भुवनेश्‍वर की ओर से फेंके गए पहले ओवर में केवल एक रन बना.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *