मीनाक्षी लेखी ने कहा कठुआ गैंगरेप मामले में हो रही है निष्पक्ष जांच

खोज न्यूज़ टुडे/नई दिल्ली :- भाजपा प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी ने आज कठुआ गैंगरेप मामले पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि इस मामले की निष्पक्ष जांच हो रही है और किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जायेगा. लेखी ने कहा कि अगर इस देश में किसी भी महिला और बच्ची के साथ कोई अपराध होता है तो सरकार उसके साथ खड़ी होगी, इसके अलावा और कोई दूसरा रास्ता नहीं है. मीनाक्षी लेखी ने कहा कि बच्ची, बच्ची होती है हिंदू और मुसलमान नहीं होती है, इसलिए इस मामले में कोई घृणित राजनीति ना की जाये और ना ही इस मामले को सांप्रदायिक रंग दिया जाये.

मैं एक भाजपा नेता, प्रवक्ता और एक महिला होने के नाते इस मुद्दे को उठाती रही हूं और पूरे देश को यह विश्वास दिलाना चाहती हूं कि इस मामले में दोषियों को बख्शा नहीं जायेगा, उन्हें सजा होगी.

इस मामले को लेकर राजनीति करने और भाजपा पर दोषियों को बचाने के आरोप पर मीनाक्षी लेखी ने पलट वार किया और कहा कि बार एसोसिएशन के अध्यक्ष बीएस सलाथिया गुलाम नबी आजाद के पोलिंग एजेंट हैं और इसके प्रमाण मौजूद हैं. मीनाक्षी लेखी ने कहा कि असम में भी एक महिला के साथ दुर्व्यवहार हुआ है, लेकिन उसे लोग सामने नहीं ला रहे हैं, लेकिन कठुआ के मामले को गलत तरीके से उठा रहे हैं.

कठुआ गैंगरेप मामले में दिल्ली हाईकोर्ट ने गैंगरेप और उसके बाद में मारी गयी आठ वर्षीय बच्ची की पहचान उजागर करने पर मीडिया हाउसों को लताड़ लगायी है. हाईकोर्ट ने कठुआ बलात्कार पीड़िता की पहचान उजागर करने वाले मीडिया हाउसों को नोटिस जारी कर पूछा कि उनके खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की जाये. कोर्ट ने प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया रिपोर्टों में पीड़िता की पहचान जाहिर किये जाने पर स्वत : संज्ञान लिया. पीड़ित बच्ची के पिता ने मीडिया के सामने बयान दिया है कि मैं अपनी बच्ची को रोज याद करता हूं उसकी कमी खलती है. उसके दोषियों को फांसी की सजा मिले.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *