बीजेपी सांसद आरपी शर्मा का बयान : रेप के दोषी को सरेआम गोली मार देनी चाहिए

खोज न्यूज़ टुडे / नई दिल्ली :- उन्नाव में नाबालिग लड़की से गैंगरेप और पीड़ित के पिता की हत्या के मामले में चाहे बीजेपी के वरिष्ठ नेता कुछ भी बोलने से बच रहे हो लेकिन पार्टी के कुछ नेता ऐसे भी है जो खुलकर इस मामले में अपनी राय सामने रख रहे हैं. असम से बीजेपी सांसद आरपी शर्मा ने कहा है कि बलात्कारी के साथ किसी भी रहम नहीं किया जाना चाहिए. असम के सोनितपुर जिले की तेजपुर लोकसभा सीट से बीजेपी के सांसद राम प्रसाद शर्मा ने उन्नाव गैंगरेप मामले में बीजेपी विधायक की संलिप्तता के सवाल पर कहा है कि गुनहगार कोई भी हो उसे सरेआम फांसी दी जानी चाहिए.

आरपी शर्मा ने समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए कहा, अपराधी को सरेआम से सूली पर चढ़ा देना चाहिए या गोली मार देनी चाहिए. बलात्कारी के साथ किसी भी प्रकार का रहम नहीं किया जाना चाहिए. चाहे अपराधी बीजेपी का ही सदस्य क्यों ना हो, उसे सरेआम मौत की सजा देनी चाहिए

इससे पहले उन्नाव में नाबालिग लड़की से सामूहिक बलात्कार के मामले में लोगों में बढ़ते रोष के बीच इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने गुरुवार (12 अप्रैल) को प्राथमिकी दर्ज होने के बावजूद आरोपी विधायक को गिरफ्तार नहीं करने के लिये राज्य सरकार को फटकार लगाई थी. अदालत ने चेतावनी दी थी कि वह अपने आदेश में राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति चरमरा जाने का उल्लेख करने पर मजबूर होगी. उत्तर प्रदेश पुलिस ने सत्तारूढ़ बीजेपी के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर नाबालिग लड़की से उन्नाव में कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किये जाने के सिलसिले में 12 अप्रैल को मामला दर्ज कर लिया था. साथ ही राज्य सरकार ने मामले की जांच सीबीआई से कराने का फैसला किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *