सस्पेंस खत्म,1 दिसंबर को ही रिलीज होगी पद्मावती

खोज न्यूज़ टुडे/नई दिल्ली :- रिलीज से पहले ही विवादों में घिरी दीपिका पादुकोण एवं रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म ‘पद्मावती’ का थियेटरों में प्रदर्शन स्थगित होने की खबरों को ‘आधारहीन’ बताते हुए इसके निर्माताओं ने कहा कि फिल्म तयशुदा तिथि एक दिसंबर को ही रिलीज होगी. फिल्म के निर्माता वायकॉम 18 पिक्चर्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अजित अंधारे ने सोशल मीडिया पर कहा, ‘पद्मावती की रिलीज स्थगित होने की अफवाहें बेबुनियाद हैं.

भंसाली प्रोडक्शन के साथ ‘पद्मावती’ की सह निर्माता कंपनी और देश भर में वितरण से जुड़ी कंपनी के भंडारे ने ट्वीट किया , ” हम कुछ भी नहीं छुपा रहे और आक्रोशित वर्ग को फिल्म दिखाने के लिए तैयार हैं. जो लोग गुस्से में हैं , उनके जिम्मेदार प्रतिनिधि आकर फिल्म देख सकते हैं. इस विवाद को खत्म किया जाना चाहिए.” अंधारे ने कहा,”हम कल भी इसका प्रदर्शन कर सकते हैं. हम चाहते हैं कि जो आज विरोध कर रहे हैं वो हमारे साथ खड़ें हों तथा फिल्म का समर्थन करें. यह राजपूताना गर्व को प्रोत्साहित करती है. हम शुरुआत से ही ऐसा कह रहे हैं जबकि फिल्म कुछ दिन पहले ही पूरा हुई है.”

गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव के परिप्रेक्ष्य में ‘पद्मावतीÓ की रिलीज में विलंब की अफवाहों के बीच निर्माताओं की ओर से स्पष्टीकरण को महत्वपूर्ण माना जा रहा है. गुजरात के अलावा राजस्थान, पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश और बिहार राज्यों में विभिन्न राजपूत संगठनों ने फिल्म निर्माताओं पर तथ्यों से छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए इसका विरोध शुरु कर रहे हैं. शुरू से ही विवादों में घिरी इस फिल्म की विभिन्न संगठनों और राजनीतिक पार्टियों ने भी आलोचना की तथा दावा किया कि फिल्म में राजपूत राजकुमारी पद्मावती की गलत छवि पेश की गई है.

फिल्म निदेशक संजय लीला भंसाली ने फिल्म का विरोध करने वालों के सभी आरोपों को साफ खारिज किया है. अंधारे ने भंसाली और दीपिका को धमकियां मिलने के बाद दोनों को सुरक्षा मुहैय्या कराने के लिए महाराष्ट्र सरकार के प्रति आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा,” भंसाली और दीपिका को अलग से सुरक्षा प्रदान करने के लिए सरकार का आभारी होना चाहिए. धन्यवाद स्मृति इरानी… देवेंद्र फडणवीस.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *