बढ़नी में युवक की गला रेत कर हत्या

मनोज पाण्डेय,
खोज न्यूज़ टुडे/सवांददाता/सिद्धार्थनगर :- सिद्धार्थनगर में बढ़नी कस्बे के अम्बेडकर नगर मुहल्ले के पास अरहर के खेत में रविवार की शाम एक युवक का शव मिला। युवक का गला आधा कटा हुआ था, शरीर के अन्य हिस्सों में भी चोट के निशान मौजूद थे। परिवारीजनों ने हत्या की आंशका जताते हुए पुलिस को तहरीर दे दी है।

ढेबरुआ थाना क्षेत्र के बढ़नी कस्बे के वार्ड नम्बर एक अम्बेडकरनगर में कबीर पिक्चर पैलेस के पास अरहर के खेत में रविवार की शाम शौच के लिए गए बच्चों ने युवक का शव देखा। वे बदहवाश होकर अपने घर की तरफ भागकर आए और घटना की जानकारी परिवारीजनों और मुहल्लेवासियों को दी। इसी दौरान किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त की तो उसकी पहचान वार्ड नम्बर नौ राम जानकी मंदिर निवासी रवि (25) पुत्र स्व़ ओम प्रकाश के रूप में हुई। मृतक का गला धारदार हथियार के आधा काटा गया था। दाहिना हाथ, पेट व गुप्तांग को कुचल दिया गया था। मृतक के परिवारीजनों का कहना था रवि शनिवार की रात दुर्गा प्रतिमा विसर्जन में जाने की बात कह कर घर से निकला था।

विसर्जन के बाद सुबह घर वापस न पहुंचने पर लगा कि वह कहीं रह गया होगा। रविवार की शाम मौत की खबर मिलने पर परिवारीजनों का रो-रोकर होल बेहाल है। ढेबरुआ थानाध्यक्ष जयवर्धन सिंह का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शीघ्र ही घटना का खुलासा हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *