गुजराती चश्मा पहनें राहुल गांधी तब दिखेगा विकास :अमित शाह

खोज न्यूज़ टुडे/नई दिल्ली :- भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह चुनाव की तैयारियों को लेकर गुजरात दौरे पर हैं. सोमवार को पोरबंदर में शाह ने यहां कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को इटली के बने चश्मे नहीं बल्कि गुजराती चश्मे पहनने चाहिए, तभी उन्हें यहां का विकास दिखेगा.

अमित शाह ने कहा कि अगर राहुल को गुजरात के सपने आते हैं तो उन्हें इटली नहीं पोरबंदर आना पड़ेगा. शाह बोले कि हम तो तीन साल के काम का हिसाब दे देंगे लेकिन क्या राहुल गांधी अपनी 3 पीढ़ी का हिसाब दे पाएंगे.

 

आपको बता दें कि चुनाव के मद्देनज़र बीजेपी ने गुजरात गौरव यात्रा की शुरुआत की है. रविवार को अमित शाह ने लौह पुरुष सरदार पटेल गांव करमसद पहुंच कर यात्रा को हरी झंडी दिखाई थी.

15 अक्टूबर तक चलेगी यात्रा

गुजरात गौरव यात्रा 1 अक्टूबर से शुरू होकर 15 अक्टूबर तक चलेगी. इस दौरान कुल 138 जन सभाओं को संबोधित किया जाएगा. यात्रा के दो रूट होंगे. इनमें से एक रूट को गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल लीड करेंगे, जबकि दूसरे रूट को गुजरात बीजेपी के अध्यक्ष जीतूभाई वघानी लीड करेंगे.

बता दें कि हाल ही में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात का तीन हफ्ते का दौरा किया था. इस दौरान राहुल ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला था. सोशल मीडिया पर चल रहे ‘विकास पगला गया है’ स्लोगन का राहुल गांधी ने भी काफी मजाक उड़ाया था. राहुल ने कहा था कि बीजेपी ने इतना झूठ बोला कि विकास पगला गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *