पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली तीन पकड़े गए

खोज न्यूज़ टुडे/लखनऊ :- लखनऊ के गाजीपुर इलाके के एक बड़े किराना व्यवसाई के घर डकैती डालने जा रहे डकैतों की सूचना पर कई थानों की पुलिस ने घेराबंदी करके बदमाशों को बुधवार सुबह तड़के घेर लिया। इस दौरान बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ भी हुई।

मुठभेड़ के दौरान पुलिस की तरफ से की गई फायरिंग में दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। वहीं तीन और बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया। पुलिस ने बदमाशों के पास से दो पिस्टल, तीन देसी कट्टे, सब्बल रॉड, बेहोश करने वाला इंजेक्शन व कार भी बरामद करने का दावा किया है। घायल बदमाशों को गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

इन्स्पेक्टर आनंद शाही ने बताया कि घायल बदमाशों की पहचान रेहॉन और अनवर के रूप में हुई जबकि पकड़े गए बदमाशों के नाम तौसीफ, सादिक़ हैं।

एसएसपी दीपक कुमार के मुताबिक़ यह लोग भूतनाथ मार्किट के एक बड़े व्यापारी के यहां डकैती डालने जा रहे थे। घायल बदमाशों के पैर में गोली लगी है।अभी कुछ दिन पहले ही गोमती नगर में शहीद पथ के पास पुलिस ने सलीम गैंग के शूटर सुनील शर्मा को मार गिराया था

कुकरेल बंधे पर मुठभेड़ के कुछ देर बाद ही पांच थानो की पुलिस ने ज़मानत पर बाहर आए बदमाशों की तलाश में कई जगह दबिश दी। यह बदमाश इस गिरोह के या एक बड़े लूटेरे के गिरोह के सम्पर्क में कई दिन से हैं। पुलिस का दावा है कि इन बदमाशों को हथियार कुछ दिन पहले बिहार के एक आदमी ने उपलब्ध कराए थे। यह आदमी बिहार से लखनऊ में पहले भी असलहे सप्लाई कर चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *