बढ़नी में बच्चियों ने SSB जवानों को राखी बांधकर लिया सुरक्षा का संकल्प

मनोज पाण्डेय,
खोज न्यूज़ टुडे/सिद्धार्थनगर,बढ़नी :-   रक्षाबंधन पर्व के मौके पर एसएसबी 50वीं वाहिनी की बढ़नी व मलगहिया बीओपी पर छात्राओं ने एसएसबी अधिकारियों और जवानों को राखी बांधकर सुरक्षा का संकल्प लिया। सीमा जागरण मंच की ओर से आयोजित कार्यक्रम की शुरुआत भारत माता के चित्र पर पुष्पांजलि से की गई। छात्राओं और सीमा जागरण मंच के सदस्यों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से देश भक्ति एवं रक्षाबंधन पर्व की महत्ता पर प्रकाश डाला।

बढ़नी स्थित गांधी आदर्श विद्यालय इंटर कालेज, सेक्रेड हर्ट्स पब्लिक स्कूल एवं सरस्वती शिशु मंदिर की छात्राओं ने एसएसबी के असिस्टेंट कमांडेंट नितिन कुमार एवं एसएसबी जवानों को राखी बांधकर उन्हें मिठाई खिलाई। कार्यक्रम से एसएसबी जवान और छात्राएं फूले नहीं समा रही थीं। एसएसबी असिस्टेंट कमांडेंट नितिन कुमार ने कहा कि सीमा पर तैनात जवान अपने सभी त्योहारों में घर नहीं जा सकते हैं।

 

 

जवानों के बीच पहुंचकर बहनें राखी बांधती हैं तो जवानों का उत्साह बढ़ता है। ऐसा महसूस हो रहा है कि हम सभी अपने घर परिवार में हैं। कार्यक्रम का संचालन नगर प्रभारी डॉ. राज नरायन उपाध्याय ने किया। इस दौरान सीमा जागरण मंच की विभा मद्धेशिया, सौरभ गुप्त, पाटेश्वरी मिश्र सहित इशिका यादव, कशिश यादव, ममता गुप्ता, कविता गुप्त आदि बहनें उपस्थित रहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *